Third party image reference

अंडर 19 वर्ल्ड कप क्रिकेट में इस वक़्त जिस टीम के सबसे ज्यादा चर्चे है वो टीम ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड या दक्षिण अफ्रीका नही बल्कि टीम इंडिया है। अभी तक अंडर 19 भारतीय क्रिकेट टीम का प्रदर्शन सब टीमो से बढ़िया और लाजवाब रहा है। इस समय टीम इंडिया को अंडर 19 वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। और किसमे कोई शक भी नही जिस तरह से पृथ्वी शाह की कप्तानी में टीम का हर एक खिलाड़ी 100 प्रतिशत दे रहा है तो टीम को इस अंडर 19 वर्ल्ड कप जीतवाने से कोई नही रोक सकता।

अंडर 19 टीम ने जीता अपना तीसरा मैच

Third party image reference

इस कड़ी में आज भारत ने अंडर 19 वर्ल्ड कप के अपने तीसरे मैच में ज़िम्बाब्वे टीम को 10 विकेट से करारी मात दी। इससे पहले टीम ज़िम्बाब्वे ने पहले खेलते हुए 48.1 ओवर में 155 रन बनाए जिसमे मिल्टन शुम्भा ने 36 रन का योगदान दिया। इसके इलावा मधवेरे ने 30 रन और कप्ताम लिएम रोचे ने 31 रन बनाकर किसी तरह से 155 के स्कोर तक पहुचाया।

शुभम गिल और अंकुल रॉय बने भारतीय टीम के जीत के हीरो

Third party image reference

भारत की तरफ से सबसे कामयाब गेंदबाज रहे अंकुल रॉय जिन्होंने अपने 7.1 ओवरों में 20 रन देकर 4 विकेट लिए। इसके इलावा अभिषेक शर्मा और अर्शदीप सिंह ने 2-2 विकेट अपने नाम किये। वही जवाब में भारत के सलामी बल्लेबाजो शुभम गिल और हर्विक देसाई ने 21.4 ओवरों में ही बिना कोई विकेट खोए भारत को 10 विकेट से जीत दिलवा दी। शुभम गिल ने ताबड़तोड़ 59 गेंदो पर 90 रन बनाये वही देसाई ने संभल कर खेलते हुए 56 रन का योगदान दिया। अंडर 19 टीम की इस लगातार तीसरी जीत से भारत अपने ग्रुप में सबसे टॉप पर पहुँच गया है।

News Reporter

Leave a Reply

%d bloggers like this: