आखिर क्यों 14 जनवरी 2018 की तारीख को याद नही रखना चाहंगे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट फ़ैन्स

Third party image reference

कहते है कि क्रिकेट में हर एक दिन नया दिन होता है। यहाँ नही पता कि कब हार जीत में बदल जाये और जीत कब हार में। जब दिन अच्छा हो तो कमजोर से कमजोर टीम विश्व की मजबूत टीम को आसानी से हरा सकती है। लेकिन इन सब चीज़ों में जितना किस्मत का साथ होता है उससे कही ज्यादा ये मायने रखता है कि आप के खिलाड़ी उस दिन कैसा खेले और क्या वाकई में वो मैच में जीत के लिए मेहनत कर पाए या नही।

अंडर 19 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया को भारत ने हराया

Third party image reference

कुछ ऐसा ही वाक्या 14 जनवरी 2018 को क्रिकेट में हुआ। जी हां ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी और फ़ैन्स की अगर बात की जाए तो वो इस तारीख को बिल्कुल भी याद नही रखना चाहेगे क्योंकि क्रिकेट के लिहाज से शायद ये उनके लिए अच्छा दिन नही रहा है। चलिए आपको बताते है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट फ़ैन्स इतने निराश क्यों थे 14 जनवरी 2018 को लेकर।

ऑस्ट्रेलिया की सीनियर टीम को इंग्लैंड के हाथों मिली हार

Third party image reference

दरअसल 14 जनवरी 2018 को टीम ऑस्ट्रेलियाई का मुकाबला था इंग्लैंड के साथ वही दूसरी तरफ अंडर 19 ऑस्ट्रेलियाई टीम का मुकाबला भी इसी दिन भारत की टीम के साथ था। लेकिन 14 जनवरी यानी कल ऑस्ट्रेलिया की दोनों टीमो को मुह की खानी पड़ी। एक तरफ जहाँ टीम ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड ने 5 विकेट से करारी मात दी। वही दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया की अंडर 19 क्रिकेट टीम को भारतीय अंडर 19 क्रिकेट टीम ने 100 रन से हरा दिया। यानी कि एक दिन में है ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट को दो दो हार का सामना करना पड़ा।

Post Author: Babit

Hello I am Babit Kumar, A new Generation Sports Blogger

Leave a Reply