आज है क्रिस गेल की बेटी का जन्मदिन, शतक किया बेटी के नाम
Third party image reference

आईपीएल 11 के सीजन में कल मोहाली में एक बार फिर से किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अभी तक इस आईपीएल में नॉट आउट रही टीम सनराइज़र्स हैदराबाद को उन्हें पहली हार का स्वाद चखाया। सनराइज़र्स हैदराबाद टीम ने इससे पहले अपने तीनो मैचो में शानदार जीत दर्ज की थी। लेकिन कल मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों टीम को 15 रन से हार का मुंह देखना ही पड़ गया।

क्रिस गेल का शानदार शतक

Third party image reference

सनराइज़र्स हैदराबाद की हार का मुख्य कारण रहा यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल का शानदार और धमाकेदार शतक। यही नही ये आईपीएल 2018 में किसी भी बल्लेबाज द्वारा बनाया गया पहला शतक है। क्रिस गेल ने अपनी इस इनिंग में मैदान के चारो कोनो में एक से बढ़कर एक सिक्स लगाए। गेल ने सिर्फ 58 गेंदों पर अपना शतक पूरा कर किया यही नही अंत तक वो 104 रन बनाकर नॉट आउट रहे।

बेटी के जन्मदिन पर किया नाम ये शतक

Third party image reference

लेकिन इसके बाद क्रिस गेल ने अपने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए कहा कि मै हमेशा अपना 100 प्रतिशत देता हूं फिर चाहे कोई भी टीम या फ्रैंचाइज़। बहुत सारे लोगो ने बाते भी की होगी कि गेल को अब अपने आप को साबित करना होगा क्योंकि ऑक्शन में किसी ने नहीं लिया था। क्रिस गेल ने कहा कि वीरेंद्र सहवाग ने मुझे लेकर आईपीएल को बचा लिया है। सहवाग ने इंटरव्यू में भी कहा था कि गेल अगर हमारे लिए दो मैचों में भी रन बना गया तो हमारे पैसे पूरे हो जायेगे। इसके साथ गेल ने अपना ये शतक अपनी बेटी को समर्पित किया है जिनका आज जन्मदिन भी है

News Reporter

Leave a Reply

%d bloggers like this: