इस पाकिस्तान क्रिकेटर ने की वाघा बॉर्डर पर नापाक हरकत, अब सोशल मीडिया पर पड़ रही है गालियां

Third party image reference

भारत और पाकिस्तान में पिछले काफी समय से आपस मे कोई क्रिकेट सीरीज आपको देखने को नही मिली क्योंकि पाकिस्तान की तरफ से लगातार बॉर्डर और कश्मीर में आतंकवाद को बढ़ावा देने की कोशिश की गई है इसी वजह से दोनों टीमें आपस मे क्रिकेट नही खेल पा रही। यही नही क्रिकेट में टी20 के सबसे बड़े लीग आईपीएल में भी पाकिस्तान के खिलाड़ियों के खिलाने पर बैन है। इसी वजह से पाकिस्तान के खिलाड़ी कुछ खीजे से बैठे है अपने देश मे फ्री बैठ कर।

वाघा बार्डर पर पाकिस्तान क्रिकेट खिलाड़ी की नापाक हरकत

Third party image reference

अभी पिछले कुछ दिनों में एक पाकिस्तान क्रिकेटर शाहिद आफरीदी ने कश्मीर को लेकर काफी गलत बयान दिया था कि वहां रहने वाले लोगो पर काफी अत्याचार हो रहा है। इस पर जब भारतीय क्रिकटरों ने शाहिद आफरीदी के इस बयान पर तीखी फटकार लगाई तो अगले ही दिन शाहिद आफरीदी भारतीय झंडे को हाथ मे लिए खड़े थे। और इस बात लेकर कहा भी की उनकी बात का गलत मतलब निकाला गया। लेकिन इस शनिवार एक और पाकिस्तान खिलाड़ी ने एक नापाक हरकत कर दी।

इस कार्टून खिलाड़ी का नाम है हसन अली

Third party image reference

दरअसल अभी पिछले शनिवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम वाघा बॉर्डर पर एकत्रित हुए थी परेड सेरेमनी को देखने के लिए। लेकिन पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली फालतू में उठे और भारतीय फौजियों की तरफ गलत इशारे करने लगे और बंदर की तरह गुलाटियां मार मार कर दिखाने लगे। एक दम से हसन अली की इस कार्टून वाले व्यवहार को देखकर पाकिस्तान के लोगो ने खूब तालिया बजाई। लेकिन इस नापाक हरकत के बाद हसन अली को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया और खूब गालियां भी पड़ी।

Post Author: Babit

Hello I am Babit Kumar, A new Generation Sports Blogger

Leave a Reply