Third party image reference

आईपीएल क्रिकेट की दुनिया का ऐसा टूर्नामेंट जहाँ पर खिलाड़ियों को पैसा तो खूब मिलता ही है लेकिन साथ साथ उनके शानदार प्रर्दशन की वजह से उन्हें अपनी नेशनल टीम में खेलने का मौका भी मिल जाता है तभी तो सिर्फ भारत से ही नही बल्कि विदेशों से एक से बढ़कर एक खिलाड़ी आईपीएल के हिस्सा बनना चाहते है। ताकि पैसा के साथ साथ उन्हें क्रिकेट में प्रसिद्धि भी मिले।

मिशेल मार्श ने कर दिया था मना आईपीएल खेलने से

Third party image reference

लेकिन इस बार आईपीएल में कुछ ऐसा हुआ कि जिसमे पहले तो एक भाई ने आईपीएल 2018 में खेलने से मना कर दिया फिर उसके बाद उनके सगे भाई को किसी भी टीम से खरीददार नही मिला। जी हां हम बात कर रहे है ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शॉन मार्श और मिशेल मार्श। मिशेल मार्श ने आईपीएल ऑक्शन से लगभग एक महीने पहले ही ये कहते हुए नाम वापिस ले लिया था कि वो आईपीएल से ज्यादा अपने देश की टीम के लिए खेलना चाहते है और साथ साथ उनका पूरा फोकस कॉउंटी क्रिकेट पर है।

शॉन मार्श को नही मिला कोई भी खरीददार

Third party image reference

वही मिशेल मार्श के भाई शॉन मार्श भी इस बार आईपीएल में खेलते हुए नही दिखेंगे और इसका मुख्य कारण है कि उन्हें इस बार किसी भी फ्रैंचाइज़ी ने नही खरीदा। शॉन मार्श काफी समय से आईपीएल टीम किंग्स एलेवेंन पंजाब के लिए खेल रहे थे। एशेज सीरीज में 2 शतक और 2 अर्धशतक के बाद तो लग रहा था कि इस ख़िलाड़ी पर काफी शानदार बोली लगने वाली है लेकिन अब आईपीएल में हम मार्श बधुओं को खेलते हुए नही देख पाएंगे।

Leave a Reply