Virat Kohli

कोलकाता टेस्ट की पहली इनिंग में भारत 172 रन पर आल आउट

Third party image reference

भारत और श्रीलंका के बीच मे चल रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच के तीसरे दिन श्रीलंका के गेंदबाज़ों ने शानदार प्रदर्शन कर मजबूत बल्लेबाजी वाली टीम कहे जाने वाली भारतीय टीम को 172 रन पर आल आउट कर दिया। ईडन गार्डन टेस्ट मैच के शुरुआती 2 दिन में तो बारिश की वजह से खेल का मज़ा किरकिरा हो गया था। लेकिन इन दो दिनों में श्रीलंका के गेंदबाजो ने भारतीय बल्लेबाजों की एक ना चलने दी।

पहली इनिंग में भारतीय टीम 172 रन पर आल आउट

Third party image reference

ईडन गार्डन टेस्ट के तीसरे दिन भारत ने 74/5 के स्कोर से आगे खेलना शुरू किया, दूसरे दिन के नॉट आउट बल्लेबाज़ पुजारा और साहा क्रीज़ पर डटे हुए थे लेकिन पुजारा अपने अर्धशतक को पूरा करने के बाद 52 रन पर आउट हो गए। इसके बाद आये रविंद्र जडेजा ने साहा के साथ मिलकर 47 रन की पार्टनरशिप निभाई लेकिन भारत का स्कोर जैसे 127 रन पर पहुचा उसी समय जडेजा 22 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद 128 के स्कोर पर साहा भी आउट हो गए। बाद में शमी और भुवनेश्वर ने मिलकर टीम का स्कोर 172 रन तक ले जाने में मदद की।

श्रीलंका की तरफ से सुरंगा लकमल ने 26 रन देकर 4 विकेट, शनाका ने 36 रन देकर 2, गमगे ने 59 रन देकर 2 और परेरा ने 19 रन पर 2 विकेट लेकर भारतीय बल्लेबाज़ी को तहस नहस कर दिया

Post Author: admin

Leave a Reply