Third party image reference

दक्षिण अफ्रीका जाते है विश्व की सबसे मजबूत बल्लेबाज़ी वाली टीम कहे जाने वाली भारतीय क्रिकेट के बल्लेबाजो की असली पोल खुल गयी कि वो अभी भी तेज पिचों पर बल्लेबाजी करने में असमर्थ है। इसका उदाहरण है भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मे चल रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच और अब ये तीसरे टेस्ट मैच की पहली इनिंग। भारत मे इन बल्लेबाजों ने दूसरे देशों के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की लेकिन इस दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर ऐसा लगा ही नही की ये वही भारतीय बल्लेबाज है।

मुरली विजय और के एल राहुल रहे है फ्लॉप

Third party image reference

मुरली विजय और के एल राहुल की सलामी जोड़ी को विराट कोहली प्राथमिकता दे रहे है इस टेस्ट सीरीज में वही दूसरी तरफ शिखर धवन को आखिरी दोनों टेस्ट मैचों से बाहर रखा गया। वही तीसरे टेस्ट मैच में हिटमैन रोहित शर्मा को भी बाहर रखा गया है। अगर हम यहां मुरली विजय की बात करे तो पिछले 3 टेस्ट मैचों की 5 इनिंग में एक बार भी अर्धशतक के पास नही पहुच सके मुरली। वही धवन एक मैच में नही चले तो उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

धवन-रोहित से टेस्ट में करवानी चाहिए ओपनिंग

Third party image reference

दोस्तो आपको क्या लगता है कि टेस्ट टीम में वनडे मैचों की तरह शिखर धवन और रोहित शर्मा को एक बार सलामी जोड़ी के रूप में उतारना चाहिए। क्या पता वनडे मैचों की तरह यहाँ भी ये जोड़ी टेस्ट मैचों में धमाकेदार क्रिकेट का प्रदर्शन करे। आपकी राय जानने के लिए हम काफी उत्सुक है। नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी बहुमुल्य राय हमें जरूर बताइएगा

One thought on “क्या वनडे की तरह टेस्ट मैचों में भी रोहित-धवन से ओपनिंग करवानी चाहिए। आपकी राय”

Leave a Reply