जब सब के सामने धोनी फोड़ने लगे थे जडेजा का सर लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा

आईपीएल 2018 के मैच नंबर 46 में आज आईपीएल के नंबर 1 टीम सनराइजर्स हैदराबाद और नंबर 2 टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मे पुणे में मुक़ाबला खेला गया इसमें आज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है वही चेन्नई को भी आज का मैच जीतने काफी जरूरी है।

Jadeja- Dhoni @iplt20

आज एक बार फिर से सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की तरफ से एलेक्स हेल्स और शिखर धवन बल्लेबाजी करने उतरे लेकिन हेल्स का निराशाजनक प्रदर्शन जारी रहा वो 9 गेंदों पर 2 रन ही बना पाए। लेकिन इसके बाद कप्तान विलियमसन और शिखर धवन ने शतकीय पार्टनरशिप कर चेन्नई सुपरकिंग्स को परेशानी में डाल दिया। शिखर धवन ने 49 गेंदों पर 79 रन बनाए।

वही कप्तान केन विलियमसन ने भी अर्धशतक जमाते हुए 39 गेंदों पर 51 रन बनाए। जिसकी बदौलत हैदराबाद ने 20 ओवर में 179 रन बना डाले। लेकिन इस मैच के दौरान एक वाक्या घटा जिसमे कप्तान धोनी एक गेंद पर फील्डिंग करने के लिए ऑन साइड पर दौड़े वही सामने से जडेजा भी दौड़ कर आ रहे थे लेकिन धोनी ने पहले गेंद पकड़ कर जडेजा के मुँह की तरफ हाथ से मजाक में गेंद लगाने की कोशिश की जिससे जडेजा बुरी तरह से डर गए। हालांकि बाद में दोनों की हंसी छूट पड़ी और सब ने इस वाक्या का खूब मजा लिया।

News Reporter

Leave a Reply

%d bloggers like this: