Third party image reference

इस साल 2018 भारतीय क्रिकेट टीम कर लिए इतना अच्छा नही जा रहा। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर पहुँची टीम इंडिया जीत के सपने लिए यही उम्मीद लगा कर बैठी थी कि 2017 में किये गए अच्छे प्रदर्शन को वो इस बार भी जारी रखेंगे। लेकिन दक्षिण अफ्रीका टीम ने सब मंसूबो पर पानी फेरते हुए भारत को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों में हराकर सीरीज को अपने नाम कर लिया है।

तीसरे टेस्ट मैच में दिख सकते है बड़े बदलाव

Third party image reference

कप्तान विराट कोहली के साथ साथ बाकी बल्लेबाजों का प्रदर्शन इतना खास नही रहा जिसके लिए वो जाने जाते है। अब दोनों टीमो के बीच तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच 24 जनवरी को जोहान्सबर्ग में खेला जाना है। कप्तान कोहली और बाकी टीम खिलाड़ी अब यही चाहेंगे कि आखिरी टेस्ट मैच जीत कर भारतीय टीम की वाइट वाश की किरकिरी होने से बचाये। इस बार विराट कोहली तीसरे टेस्ट मैच में कुछ बड़े बदलाव भी करते देखे जा सकते है।

रहाणे-धवन कर सकते है वापिसी

Third party image reference

सबसे पहले बात करते है मुरली विजय की जिन्होंने दोनों टेस्ट मैचों की चारो इनिंग में जिसमे पहले टेस्ट मैच में 1 रन और 13 रन बनाए थे वही दूसरी टेस्ट मैच में 9 रन और 57 रन बनाये थे। वही हिटमैन रोहित शर्मा का प्रदर्शन भी कुछ खास नही रहा है। रोहित ने पहले टेस्ट में 11 रन और 10 रन बनाए थे वही दूसरे टेस्ट मैच में 10 रन और 47 रन की इनिंग खेली थी। इसके इलावा पार्थिव पटेल की विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी भी काफी साधारण रही है। तो इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि टीम में तीसरे टेस्ट मैच के लिए अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन और दिनेश कार्तिक की वापिसी हो सकती है।

News Reporter

Leave a Reply

%d bloggers like this: