Third party image reference

दक्षिण अफ्रीकी टीम के साल 2018 के शुरुआती दिन तो क्रिकेट की लहजे से काफी अच्छे गए, और हो भी क्यों ना टीम ने पहले दो टेस्ट मैचों में भारत को हराकर टेस्ट सीरीज जो जीत ली थी। दक्षिण अफ्रीका मीडिया तब अपनी क्रिकेट टीम के गुणगान करते नहीं थक रही थी। लेकिन तीसरे टेस्ट मैच में हार के बाद और फिर 6 मैचों की वनडे सीरीज में एक के बाद एक तीन हार के बाद वही मीडिया अब दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम को जमकर कोस रही है।

दक्षिण अफ्रीकी मीडिया भी है नाखुश अपनी क्रिकेट टीम से

Third party image reference

दक्षिण अफ्रीकी मीडिया स्पोर्ट्स चैनल स्पोर्ट्स 24 ने अपने एक लेख में तो यहाँ तक लिख दिया है कि, दुनिया भर के सारे पैसे भी दक्षिण अफ्रीका को वनडे मैचों में भारत पर जीत नही दिलवा सकते हैं। इस बात में भी कोई दो राय नहीं की भारत अभी 3-0 से आगे है और इस सीरीज को अगर वह 6-0 से भी खत्म करें तो भी हैरानी नही होगी क्योंकि दक्षिण अफ्रीका का प्रदर्शन काफी बुरा है।

वनडे सीरीज में है भारत के पास 3-0 की बढ़त

Third party image reference

इसके इलावा एक अन्य ऑनलाइन अखबार द सिटीजन ने भी दक्षिण अफ्रीका टीम के बारे में लिखा कि, 2019 में वर्ल्ड कप जीतने का सपना लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम के प्रदर्शन से सब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया है. कि टीम 2019 वर्ल्ड कप के लिए कितना तैयार है। आप सबको शायद पता ही होगा कि दक्षिण अफ्रीका आज तक एक भी वर्ल्ड कप जीत क्यों नही पाया है

News Reporter

Leave a Reply

%d bloggers like this: