Third party image reference ब्लॉग

भारतीय क्रिकेट में धाकड़ बल्लेबाज तो वैसे बहुत है जिन्होंने समय समय पर अपने शानदार खेल से सब क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया हो। लेकिन एक ऐसा धाकड़ बल्लेबाज भी था जिसका खेलने का अंदाज़ सबसे जुदा और निराला था। जी हां दोस्तो हम बात कर रहे मैच की पहली ही गेंद से गेंदबाजों पर टूट पड़ने वाले बल्लेबाज, टेस्ट क्रिकेट को वनडे अंदाज़ में खेलने वाले खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग की।

शानदार व्यक्तित्व वाले इंसान है वीरेंद्र सहवाग

क्रिकेट में सन्यास लेने के बाद भी सहवाग क्रिकेट से अब कमेन्ट्री के रूप में जुड़े हुए है और यहां भी इनका ही सिक्का चलता है। इसके इलावा सोशल मीडिया में भी सहवाग की शानदार ट्वीट्स का हर कोई मुरीद है। वैसे तो सहवाग ने क्रिकेट करियर के दौरान काफी सारे अवार्ड जीते है लेकिन फ़िरोज़शाह कोटला स्टेडियम ने सहवाग को ऐसा सम्मान दिया जिसे देखकर दिल खुश हो जाएगा।

Third party image reference insta

दरसअल फ़िरोज़शाह कोटला में अपना एक एंट्री गेट वीरेंद्र सहवाग के नाम समर्पित किया है। जिसमे सुनहरे रंग से गेट पर वीरेंद्र सहवाग की फ़ोटो, साथ ही साथ उनके क्रिकेट करियर में बनाये गए अब तक के कुल रन, फिर चाहे वो टेस्ट, टी20 या फिर वनडे हो को भी दिखाया गया है। और बड़े बड़े अक्षरो में लिखा है कि LEGENDS ARE FOREVER, वीरेंद्र सहवाग ने इसकी एक फोटो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करते हुए फ़िरोज़शाह कोटला मैदान को धन्यवाद भी किया है।

Leave a Reply