Third party image reference google

भारत क्रिकेट का एक खास सितारा जिसने अपनी बल्लेबाजी में एक से एक ऐसे रिकॉर्ड बनाये की सब देखते ही रह गए। टेस्ट,वनडे हो या टी20 मैच, रोहित शर्मा का बल्ला चलता है तो गेंदबाजो को फिर समझ नही आता कि गेंदबाजी कैसे करे। वनडे में इकलौते खिलाड़ी जिन्होंने दो दोहरे शतक जमाये है। टी20 में रोहित का रिकॉर्ड काफी शानदार है।

रोहित हिटमैन शर्मा है धाकड़ बल्लेबाज़

Third party image reference

1 नवंबर से भारत और न्यूजीलैंड के बीच शुरू होने जा रही है 3 टी20 मैचो की सीरीज का पहला मैच दिल्ली में खेला जाना है। दोनों टीमें इस मैच के लिए जमकर अभ्यास भी कर रही है। लेकिन सब क्रिकेट प्रेमियों की नज़रे रहेगी रोहित हिटमैन शर्मा पर। और हो भी क्यों ना रोहित है ही ऐसे धाकड़ खिलाड़ी, हर कोई दीवाना है इनकी शानदार बल्लेबाजी का। हर कोई देखना चाहता है रोहित के बल्ले से निकले चौके और लंबे लंबे दनदनाते छक्कों को देखने के लिए।

रोहित का टी20 अंतराष्ट्रीय रिकॉर्ड

Third party image reference

अगर रोहित के टी20 के रिकॉर्ड की बात की जाए तो रोहित शर्मा ने अब तक 65 टी20 मैचो की 58 इनिंग में 12 बार नॉट आउट रहते 1073 गेंदे खेलकर 1392 रन बना चुके है। रोहित ने कुल मिलाकर 11 अर्धशतक और 1 शतक भी बना चुके है, हिटमैन अभी तक 124 चौके और 52 छक्के लगा चुके है। रोहित शर्मा का टी20 में उच्च स्कोर 106 रन का है।

News Reporter

Leave a Reply

%d bloggers like this: