आईपीएल 2018: संगाकारा की किंग्स इलेवन पंजाब को ये सलाह

आईपीएल 2018 में आज रात इस सीजन 11 के आखिरी लीग मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स टीम और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें होगी आमने सामने। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के लिए वैसे तो इस मैच में जितना पहाड़ चढ़ने के समान है लेकिन फिर भी इस टीम के बारे ऐसा कुछ कह नही सकते क्योंकि अगर के एल राहुल और चले तो सब बढ़िया हो जाएगा।

David millar 

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने इस आईपीएल 2018 की शुरुआत तो टॉप गियर से, पहले 6 मैचों में टीम ने 5 मैच जीते और 1 में हार का भी सामना भी किया। लेकिन इसके बाद टीम को 5 दिन का ब्रेक मिला और ब्रेक के बाद टीम की जीत पर ही जैसे किसी ने पूरी तरह से ब्रेक लगा दी हो। ब्रेक के बाद तो किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 7 मैच खेले जिसमे सिर्फ 1 जीत और 6 हार के साथ इस वक़्त टीम पॉइंट्स टेबल नंबर पर भी नंबर 7 पर है।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम सिलेक्शन और बहुत ज्यादा एक्सपेरिमेंट इस टीम के अर्श से फर्श पर गिरने का कारण है। खासकर कुछ महत्वपूर्ण और खतरनाक खिलाड़ियों को अंतिम 11 में ना खिलाना, जैसे कि डेविड मिलर। अब तो डेविड मिलर के पक्ष में कुमार संगाकारा भी आ गए, उन्होंने आज केंट क्रिकेट लाइव में बताया कि वो काफी हैरान है कि टी20 के सबसे बेस्ट बैट्समैन को किंग्स इलेवन पंजाब ने चांस क्यों नही दिए। शायद ये भी एक कारण है किंग्स इलेवन पंजाब के इस बुरे प्रदर्शन के लिए। संगाकारा ने कहा कि अगर आज भी डेविड मिलर को मौका ना मिला तो हार जाएगी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम

Post Author: admin

Leave a Reply