आईपीएल में भारतीय क्रिकेट प्लेयर्स ने भी कुछ इस तरीक़े से मनाया मदर्स डे

दोस्तो अगर इस दुनिया मे भगवान के किसी को भगवान से भी बढ़कर दर्जा मिला हुआ है तो वो हमारी माँ। जी हां दोस्तों, अगर आप ये ज़िन्दगी यहाँ जी रहे है तो इसके लिए हमे अपनी माँ को धन्यवाद करना चाहिए। किस तरह से 9 महीने अपने अंदर हमे समेट कर, हर असहनीय दर्द को सहन करके ये माँ ही है जो हमे इस दुनिया मे लेकर आई हैं। माँ जो खुद कुछ ना खाएं लेकिन अपने बच्चे को भूखा नही देख सकती। दोस्तो आज है मदर्स डे।

शिखर धवन अपनी माँ के साथ
शिखर धवन मदर्स डे

दोस्तों अगर बात क्रिकेट की तो आज हम जिन प्लेयर्स के इतने बड़े फैन है जिनके लिए हम कुछ भी करने के को तैयार रहते है उन प्लेयर्स की लाइफ में उनकी माँ का सबसे ज्यादा अहम योगदान रहा है। तभी तो हमारे क्रिकेट प्लेयर्स भी इस मदर्स डे के मौके पर उनके योगदान को कभी नही भूलते है वाकई में ये काफी शानदार चीज़ भी है।

सचिन तेंदुलकर ने भी मनाया मदर्स डे
सचिन तेंदुलकर

आज इसी मौके पर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने अपनी माँ जी की फ़ोटो शेयर की है जिसमे लिखा है कि माँ आप हर किसी की जगह ले सकती हो लेकिन ये भी सच है कि कोई भी आपकी जगह ने नही ले सकता। इसी तरह युवराज सिंह ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए मदर्स डे की शुभकामनाएं लिखी हैं वही सुरेश रैना और शिखर धवन ने भी मदर्स डे पर अपनी माँ जी को धन्यवाद किया है। के एल राहुल और युजवेंद्र चहल ने भी इस मदर्स डे पर माँ का धन्यवाद किया है।

Sports Blogger
Hello I am Babit Kumar, A new Generation Sports Blogger

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *