बेरहम माँ-बाप, चंद घंटे पहली जन्मी बच्ची को 25 फुट से फेंका, धिक्कार है ऐसे लोगो पर

बेरहम माँ-बाप, चंद घंटे पहली जन्मी बच्ची को 25 फुट से फेंका, धिक्कार है ऐसे लोगो पर

आज कल के इस जमाने मे माँ-बाप इतने निर्दयी हो सकते है ये देखकर और जानकर ही रूह कांप जाती है। बेहरमी की सारी हदे पार करने वाले ऐसे माता-पिता की खबर आ रही है जिन्होंने अपनी कुछ घंटे पहली जन्मी मासूम और नन्ही बच्ची को 25 फ़ीट ऊंचे पुल से नीचे फेंक दिया और फिर खुद रात के अंधेरे में कही भाग गए। देहरादून में हुई इस विचलित करने वाली घटना ने वहा के लोगो की आंखों में आंसू भर दिए है।

बेरहम माँ-बाप
बेरहम माँ-बाप  Pic : दैनिक जागरण 

दैनिक भास्कर की खबर के अनुसार देहरादून के शिवाजी मार्ग पर बिंदाल नदी के किनारे नगर निगम में काम करने वाले कुलदीप जी को किसी बच्ची की रोने की आवाज़ सुनाई दी। जब वो वहा पहुचे तो पैरों तले जमीन खिसक गई। क्योंकि इस नवजात बच्ची के हाथ पैर टूट गए थे और शरीर पर जगह जगह जख्म हो गए थे। वही से तुरंत इस बच्ची को हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर के भरपूर कोशिश के बावजूद इस मासूम जिसे आये अभी कुछ घंटे ही हुए थे, उसे बचाया नही जा सका।

latest news updates Dainik Bhaskar

ये सब देखकर मन विचलित हो उठा है कि क्या कसूर था इस नन्ही सी जान का, जिसने अपनी आंखें भी अभी पूरी तरह से नही खोली थी और आप उसे इस तरह से फेंक कर आ गए जैसे ये कोई कूड़ा करकट हो। जब आप बच्चे पाल ही नही सकते तो पैदा क्यों करते हो। धिक्कार है ऐसे बेहरम और निर्दयी मां-बाप पर। आप शायद अंदाज़ा भी नही लगा सकते कि इस बच्ची को कितना दर्द हुआ होगा और वो इतनी ठंड में। जब कुलदीप जी ने इस बच्ची को देखा तो वो काफी रो-बिलख रही थी, इसकी कल्पना करना में भी डर लगता है