Third party image reference pro kerla

क्रिकेट में वैसे तो आपने काफी सारे रिकॉर्ड बनते टूटते देखे होंगे। एक से एक इंटरनेशनल खिलाड़ी किसी न किसी रिकॉर्ड की वजह से चर्चा में रहते है। आज महाराष्ट्र में खेले गये नेशनल ब्लाइंड क्रिकेट टूर्नामेंट में आंध्र प्रदेश के बल्लेबाज ने 40 चौके और 18 छक्कों की मदद से सिर्फ अकेले ही 82 गेंदो में 279 रन बना दिये।

82 गेंदो पर बना दिये 279 रन, लगाए 18 छक्के और 40 चौके

Third party image reference pro kerala

24वे नेशनल ब्लाइंड क्रिकेट टूर्नामेंट में आंध्र प्रदेश और मेजबान मुम्बई के बीच मे हुए टी20 मैच में आंध्र प्रदेश ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 380 रन बना दिये। जिसमे आंध्र प्रदेश के बल्लेबाज वेंकटेश राव ने सिर्फ 82 गेंदो पर 40 चौको और 18 छक्कों के मदद से 279 रन बना दिये। जवाब में मेजबान मुम्बई की पूरी टीम सिर्फ 88 रन पर ही आउट हो गयी। आंध्र प्रदेश की तरफ से कप्तान अजय रेड्डी ने 3 विकेट चटकाए जिसकी वजह से आंध्र प्रदेश ने मुम्बई को विशाल 292 रन से हरा दिया।

इस शानदार बल्लेबाजी ने वाकई कमाल कर दिया है। आंखों के रौशनी ना होने के बावजूद इस तरह से क्रिकेट खेलना वाकई काबिले तारीफ है। वेंकटेश राव ने अपने इस शानदार खेल से सब लोगों को दिल जीत लिया है। वेंकेटेश द्वारा बनाया गया ये रिकॉर्ड लोगों के मिसाल बन गया है। हमारी तरफ से, हमारे सब क्रिकेट प्रेमियों की तरफ से वेंकेटेश राव को तहे दिल से बधाई

Sports Blogger
Hello I am Babit Kumar, A new Generation Sports Blogger

Leave a Reply

%d bloggers like this: