Aus vs India 1st T20 में इस भारतीय खिलाड़ी के साथ हुई नाइंसाफी, आखिर क्यों ?

Aus vs India 1st T20 में इस भारतीय खिलाड़ी के साथ हुई नाइंसाफी, आखिर क्यों ?

भारतीय क्रिकेट टीम का ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर कल शुभारंम्भ हो जाएगा। जहां 3 टी20 मैचों की सीरीज का पहला टी20 मैच खेला जाना है। हालांकि ऑस्ट्रेलियाई टीम इस बार भारत के मुकाबले कमजोर नज़र आ रही है लेकिन फिर भी ये टी20 मैच है। कुछ भी हो सकता है इसमें। कल खेले जाने वाले टी20 मैच के लिए बीसीसीआई ने 12 प्लेयर्स की टीम की घोषणा कर दी है।

Aus vs India 1st T20
Aus vs India 1st T20

इस टीम में है विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, के एल राहुल,ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद और युजवेंद्र चहल।

लेकिन एक बार फिर टीम इंडिया में होनहार बल्लेबाज मनीष पांडे नाइंसाफी का शिकार बने है। हालांकि अभी हाल में ही घरेलू क्रिकेट और इंडिया A के लिए मनीष ने काफी सारे रन बनाए भी है

मनीष पांडे जिनको हर बार टीम में तो ले लिया जाता है लेकिन किसी भी मैच में खिलाया नही जाता है। ये तो काफी गलत बात है। मनीष पांडे 28 टी20 मैचों में 122.83 की एवरेज से 538 रन बना चुके है जिसमे 2 फिफ्टी भी शामिल है। और इनकी फील्डिंग भारत के बाकी प्लेयर्स से काफी तेज है।

बल्लेबाजी में भी ये काफी तेज खेलते है। लेकिन इन्हें मौका क्यों नही दिया जाता ये आज तक समझ ही नही आया है। और अब पहले टी20 मैच से भी मनीष पांडे को बाहर कर दिया है।

Sports Blogger
Hello I am Babit Kumar, A new Generation Sports Blogger

Leave a Reply

%d bloggers like this: