Guru Purnima के अवसर पर क्रिकेटरों ने भी दिया ये खास संदेश, कही ये महत्वपूर्ण बातें

आज पूरे भारत वर्ष में गुरु पूर्णिमा का ये दिन बड़े हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है। इंसान के जीवन मे एक बात तो तय है कि अगर गुरु की सही कृपा आप पर पड़ जाए तो आपका जीवन सफल होने से कोई भी नही रोक सकता। इंसान हो या भगवान बिन गुरु, गति नही किसी की भी। आपके जीवन मे उन्नति का सही मार्ग आपको आपके गुरु ही दिखा सकता है।

Guru Purnima के अवसर पर क्रिकेटरों ने भी दिया ये खास संदेश, कही ये महत्वपूर्ण बातें
Guru Purnima के अवसर पर क्रिकेटरों ने भी दिया ये खास संदेश, कही ये महत्वपूर्ण बातें

आज कल के ज़माने में इंसान किसी भी फील्ड में हो चाहे नौकरी हो, शिक्षा हो, या फिर खेल। गुरु के साथ के बिना आप आगे नही बढ़ सकते। अगर हम बात करे यहाँ Dhoni, सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, वीरेंदर सहवाग या वी वी एस लक्ष्मण की तो इन खिलाड़ियों को बुलंदियों के मुकाम तक लें जाने में इन सभी के गुरुओं का काफी बड़ा हाथ रहा है। तभी तो हर साल ये खिलाड़ी अपने गुरुजनों को याद करना कभी नही भूलते।

Do Read This

तभी तो आज गुरु पूर्णिमा के इस पावन मौके पर वीरेंद्र सहवाग से लेकर वी वी एस लक्ष्मण तक ने अपने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने गुरुओं को नमन करते हुए याद किया है। इस अवसर पर वीरेंद्र सहवाग ने लिखा है कि गुरुओं को कृपा सब पर बनी रहे। भारत की इस पावन धरती पर सब गुरुजनों का दिल से आभार। वही वी वी ऐस लक्ष्मण ने लिखा है कि गुरु वो चीज़ है जो आपके जीवन से अंधकार को दूर करते है और आपके जीवन मे उजाला ही उजाला कर देते है। उन सब गुरुओं को सादर नमन जो हमारे जीवन को अपनी कृपा से चमका रहे है। क्रिकेट खिलाड़ी मनोज तिवारी ने अपनी और अपने गुरु की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है की आपके बिना सफलता पाना संभव माही था। आप ही हमारे सच्चे मार्गदर्शक हो।

Sports Blogger
Hello I am Babit Kumar, A new Generation Sports Blogger

Leave a Reply

%d bloggers like this: