Hardik Pandya ने महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी के बाद अब मांगी माफी

Hardik Pandya ने महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी के बाद अब मांगी माफी

भारतीय क्रिकेट टीम के आल राउंडर प्लेयर हार्दिक पांड्या एक बार फिर चर्चा में चल रहे है, इस बार अपनी क्रिकेट की वजह से नही बल्कि जोश में महिलाओं पर अभद्र और विवादित टिप्पणियों की वजह से। हार्दिक पांड्या जो पिछले काफी समय से क्रिकेट से दूर थे अपनी चोट की वजह से। लेकिन अब कॉफी विद करण के शो में जब हार्दिक पांड्या और के एल राहुल को बुलाया गया तो पांड्या साहब ने काफी गलत विचार रख दिये महिलाओं के बारे में।

Hardik Pandya
Hardik Pandya

दरअसल इस सेलिब्रिटी शो में हार्दिक पांड्या ने कहा कि उन्हें सब महिलाओं को एक मैसेज भेजने में कोई दिक्कत नही आती। वो उनसे उनकी उपलब्ध होने के लिए भी खुलकर बात करते है। इसके साथ साथ हार्दिक पांड्या ने अपने रिलेशनशिप और बाकी बातों पर भी खुल कर विचार रखे थे। लेकिन इसके बाद से हार्दिक पांड्या की लगातार आलोचना होने लगी और इसमे बीसीसीआई ने भी हार्दिक पांड्या से इसका जवाब मांगा था।

लेकिन अब विवाद बढ़ता देख हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर माफी मांगनी शुरू कर दी है। पांड्या ने ट्वीट करते हुए लिखा है उनका मकसद किसी को ठेस पहुँचाने का नही था, इस शो में मेरे कमैंट्स से अगर किसी को दुख पहुँचा है तो इसके लिए वो माफी मांगते है। इस शो की प्रकृति की वजह से वो क्या ज्यादा ही बोल गए है। मैं किसी भी तरह से किसी का अनादर या भावनाओ को ठेस नही पहुँचाना चाहता था। इसके लिए सबसे माफी चाहता हूं।