Ind vs Aus 1st Test Pujara के बल्ले पर दिखा एक खास मैसेज, देखकर हैरान हो जाओगे

Ind vs Aus 1st Test Pujara के बल्ले पर दिखा एक खास मैसेज, देखकर हैरान हो जाओगे

राहुल द्रविड़ के बाद भारत के टेस्ट क्रिकेट में कोई उनके जैसा प्रदर्शन करने की हिम्मत रखता है तो जेहन में सबसे पहला नाम आता है चेतेश्वर पुजारा का। टेस्ट क्रिकेट की जो गेम है इसमे बल्लेबाज के धैर्य की पूरी परीक्षा होती है। एक एक रन बनाने के लिए तेज गेंदबाजो से लेकर स्पिन गेंदबाजो की एक से बढ़कर एक खतरनाक गेंदो का सामना करना पड़ता है। वाकई में ये एक हिम्मत भरा काम है।

Ind vs Aus 1st Test Pujara
Ind vs Aus 1st Test Pujara

आज पहले टेस्ट मैच के दौरान जब भारतीय बल्लेबाजी डूबती जा रही थी तो उस समय पुजारा की बल्लेबाजी ने टीम इंडिया के लिए सहारे का काम किया और शानदार बैटिंग करते हुए कंगारू गेंदबाजो को काफी समय तक शांत करके रखा। पुजारा के बल्ले से अविस्मरणीय शॉट देखकर हर कोई मंत्रमुग्ध दिख रहा था। पुजारा ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए अपना शतक पूरा किया।

लेकिन 123 रन पर आउट होने से पहले वो भारत को एक बेहतर पोजीशन में छोड़ गए थे। पर इस दौरान जब पुजारा 10 रन बल्लेबाजी कर रहे थे तो कैमरामैन की पैनी नज़र पुजारा के बल्ले पर गयी जिसमे एक खास मैसेज लिखा हुआ था। चलिये आपको बताते है आखिर ये था क्या। दरअसल पुजारा के बल्ले पर राहुल द्रविड़ के हाथ का लिखा हुआ बेस्ट विशेस का मैसेज था और राहुल द्रविड़ के उसपर सिग्नेचर भी थे।