Indian Womens Cricket Team में ये आखिर क्या हो रहा है सब

Indian Womens Cricket Team में ये आखिर क्या हो रहा है सब

क्रिकेट में कई बार ऐसा देखा गया कि काफी बार बड़ी से बड़ी टीमें और उनके प्लेयर्स राजनीति या फूट के शिकार बने है। वाकई में ये किसी भी देश की टीम के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। कुछ ऐसा ही अभी सुनने और देखने को मिल रहा है इस महिला विश्व कप T20 के सेमीफाइनल मैच के दौरान, जिसमे ये दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी है भारतीय महिला क्रिकेट टीम के साथ।

 

Indian Womens Cricket Team
Indian Womens Cricket Team

भारत और इंग्लैंड के बीच मे महिला विश्व कप 2018 का सेमीफाइनल मैच खेला गया। जिसमें इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से हरा दिया। लेकिन इस मैच में मिताली राज को बाहर बिठा दिया गया। इसके बाद जब हरमनप्रीत कौर से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ये सब निर्णय टीम के हित में रखकर लिया गया था। लेकिन सब जानते है कि अंदर की बात शायद कुछ और ही हो।

मिताली अगर इस सेमीफाइनल में खेलती तो शायद भारत का स्कोर 112 रन से ऊपर चला जाता। लेकिन इसके बाद अब मिताली राज की मैनेजर अनिशा ने हरमनप्रीत कौर को लताड़ लगाते हुए कहा कि वो एक झूठी कप्तान है। ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार अनिशा ने ट्वीट किया था ये सब लेकिन इसके बाद इसको डिलीट कर दिया। लेकिन बात जो भी रही है मिताली को अहम मैच से बाहर रखना भारतीय टीम को काफी भारी पड़ गया है