KL Rahul मौके इतने, पर बल्लेबाजी में इतने विफल क्यों

KL Rahul मौके इतने, पर बल्लेबाजी में इतने विफल क्यों

भारतीय क्रिकेट टीम में आने के लिए भारत का हर एक बच्चा अपनी जी जान लगा देता है। स्कूल से आगे बढ़ते हुए डिस्ट्रिक्ट लेवल, फिर नेशनल लेवल तक घरेलू क्रिकेट का प्रदर्शन हर एक नए खिलाड़ी के लिए एक नया जोश और जज्बा पैदा करता है कि उसे भी एक दिन मौका मिलेगा भारत की भारतीय नेशनल क्रिकेट टीम में । लेकिन जब कुछ खिलाड़ी इस लेवल तक पहुँच जाते है तो उनका प्रदर्शन बिल्कुल जीरो हो जाता है।

KL Rahul
KL Rahul Pic Credit BCCI

कुछ ऐसा ही घटित हो रहा है भारतीय क्रिकेट टीम में केएल राहुल के साथ। के एल राहुल को इतने सारे मौके मिल रहे है लेकिन वो अपनी बल्लेबाजी पर फोकस ही नही कर पा रहे है। के एल राहुल के पास बल्लेबाजी के एक से बढ़कर एक शॉट मिल जाएंगे। आईपीएल में इस साल तो उन्होंने कमाल ही कर दिया था लेकिन पता नही नेशनल टीम में आकर सबको क्या हो जाता है।

के एल राहुल एक बेहतरीन बल्लेबाज है इसमे कोई दो राय नही, लेकिन आपको अपने टैलेंट को दिखाना भी पड़ेगा। क्योंकि भारत मे अभी भी ऐसे बहुत से बेहतरीन बल्लेबाज है जो अपनी बारी का इंतज़ार कर रहे है। मनीष पांडे, मयंक अग्रवाल, करुण नायर, केदार जाधव ये सब भी लाइन में है और इन्हें मौका मिला तो बस फिर के एल राहुल के सब मौके बंद हो जाएंगे। क्योंकि ये सब इंडिया A टीम के लिए धड़ाधड़ रन बना रहे है। तो अब ये के एल राहुल को देखना की अपनी बल्लेबाजी की कमजोरियों पर काम करके आगे बढ़े और बढ़िया प्रदर्शन करे

Sports Blogger
Hello I am Babit Kumar, A new Generation Sports Blogger

Leave a Reply

%d bloggers like this: